धर्म-ज्योतिष

Vastu For Negative Energy  हम स्वयं अनिष्ट शक्तियों को फैलाने वाले न बनें

Vastu For Negative Energy  हम स्वयं अनिष्ट शक्तियों को फैलाने वाले न बनें -दुनिया सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह की ऊर्जाओं से भरी पड़ी है लेकिन हमें यह ध्यान रखना चाहिए कि हम स्वयं अनिष्ट शक्तियों को फैलाने वाले  बनें वास्तु के अनुसार, डेस्क पर या काम करने की जगह पर लैपटॉप, फोन चार्जर या अन्य बिजली के उपकरणों के तारों को उलझाकर नहीं रखना चाहिए। इससे नकारात्मक ऊर्जा पैदा होती है और इसका असर आपके करियर और धन पर पड़ सकता है।

Vastu For Negative Energy  हम स्वयं अनिष्ट शक्तियों को फैलाने वाले न बनें

  •  फर्श को पोंछते समय पानी में एक चुटकी समुद्री नमक मिलाना चाहिए (गुरुवार को छोड़कर) यह उपाय घर या कार्यस्थल की नकारात्मकऊर्जा को नष्ट करने में मदद करता है।
  • आपके घर की किचन पर घर के सदस्‍यों का स्‍वास्‍थ्‍य निर्भर करता है। ध्‍यान रहे कि गैस स्‍टोव गलती से भी गंदा न छूट जाए। इसके गंदा रहने से आपके स्‍वास्‍थ्‍य के साथ ही आपकी आर्थिक तरक्‍की भी प्रभावित हो सकती है।
  • भगवान के मंदिर की घंटी भी घर से नकारात्‍मक ऊर्जा को बाहर निकालती है। इसके लिए आपको सुबह और शाम के समय में भगवान की पूजा करते वक्‍त कुछ देर के लिए घंटी जरूर बजानी चाहिए।
  • यदि आपको लगता है कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा हमेशा बनी रहती है तो आप उसे दूर करने के लिए नमक का पोछा लगाएं. यदि प्रतिदिन इस उपाय को न कर सकें तो कम से कम सप्ताह में एक बार अवश्य करें.
  • घर में सकारात्मकता और खुशहाली लाने के लिए पारद शिवलिंग बहुत शुभ माना जाता है। घर के मंदिर में पारद शिवलिंग रखने से भगवन शिव की कृपा सदैव  बनी रहती है। इस से धन का लाभ होता है और मान-सम्मान में वृद्धि होती है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या Google news पर फॉलो करें. tejas24.Com पर विस्तार से पढ़ें व्यापार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Master Blaster Sachin Tendulkar हर कोई वीडियो को देखकर चकित है Zaheera is An Indian Actress जिन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही खूब नाम कमाया Vidya Sinha indian Film Beauty विद्या ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले मिस बॉम्बे टाइटल अपने नाम किया था Parveen Babi Old Memories तब परवीन बाबी अपना बोल्ड अंदाज दिखाती थीं। King Uncle Actress Anu Agrawal अनु अग्रवाल साल 1999 में एक ऐक्सिडेंट का शिकार हुईं